जब दिलजीत दोसांझ ने कपिल शर्मा को अपने अतीत के लिए धन्यवाद कहा

कपिल शर्मा को अपने मजेदार जोक्स से लोगों को हंसाने के लिए जाना जाता है लेकिन उन्होंने कितने सारे अच्छे काम किए हैं और अभी भी करते आ रहे हैं इस बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते हैं। हाल ही में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट की शोभा बढ़ाई जहां दिलजीत ने कपिल शर्मा से संबंधित अपनी एक ऐसी बात बताई जिसके बारे में कईयों को नहीं पता।

दिलजीत दोसांझ ने बताया कि जब उन्होंने फिल्मफेयर अवार्ड जीता तो वे स्टेज के पीछे कपिल को खड़ा देखकर आश्चर्यचकित रहे गए और बेहद खुश भी हुए जो केवल उन्हें बधाई देने के लिए वहां आए थे। दिलजीत जो बॉलीवुड में तब काफी नए थे उन्होंने सोचा कि कपिल शर्मा दिल के बहुत अच्छे हैं जो उन्होंने उनकी जीत पर उन्हें बधाई देने के लिए समय निकाला।

सेट से जुड़े एक स्रोत ने बताया इस पल के बारे में बताते हुए दिलजीत काफी भावनात्मक हो गए थे और वे खुश भी थे कि उनकी सफलता पर उन्हें बधाई देने के लिए कपिल शर्मा एक दोस्त और एक भाई की तरह वहां मौजूद थे। वे दोनों ही आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है और वाकई एक गौरवान्वित करने वाला पल था।

‘द कपिल शर्मा शो’ का यह मजेदार एपिसोड देखें इस शनिवार रात 9 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!