वृजेश हिरजी ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो‘ में निभायेंगे कैमियो किरदार

नामचीन अभिनेता और कॉमेडियन वृजेश हिरजी अपनी परफेक्ट कॉमेडी टाइमिंग के लिये मशहूर हैं। वृजेश अब सोनी सब के नये शो ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो‘ में एक कैमियो किरदार निभाते नजर आयेंगे। इस शो का प्रसारण 23 मई से शुरू हुआ है। यह जयवीर चोपड़ा (हुसैन कुवजेरवाला) की कहानी है, जो एक बिजनेस टायकून है। इसमें दिखाया गया है कि अपने प्यार जया लोखंडे (पावर्ती वेज़) को बचाने के लिये वह किस तरह झूठ के जाल में फंस जाता है।

वृजेश इस शो में एक ड्रामा डायरेक्टर का किरदार निभायेंगे, जो उन्हें बतायेगा कि गरीब बनने का अभिनय किस तरह किया जाता है। चोपड़ा बहुत बड़ा रईस आदमी है और उसने अपनी पूरी जिंदगी में गरीबी नहीं देखी है। लेकिन जया के पिता ललित लोखंडे (शरद पोंकशे) का दिल जीतने के लिये उसे गरीब बनने का नाटक करना पड़ रहा है। दरअसल ललित को अमीरों से सख्त नफरत है। वृजेश उन्हें गरीब बनने के सभी सबक सिखायेंगे।

ड्रामा डायरेक्टर का किरदार निभा रहे वृजेश ने कहा, ‘‘मैं एक कैमियो कर रहा हूं, लेकिन मुझे सेट पर ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ। इस शो के सभी कलाकार वाकई में खूब मजे के साथ काम करते हैं। हुसैन और मैं काफी लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं और यह पहली बार है, जब हमने साथ में काम किया है। मैं हमेशा से टिकू सर के साथ काम करना चाहता था, क्योंकि मैं उनकी तरह ही एक कॉमेडियन बनना चाहता हूं। यह पूरी तरह से पागलपंती से भरपूर सेट था और मुझे लगता है कि मैंने यहां पर हर पल का खूब आनंद उठाया।‘‘ देखते रहिये ‘सजन रे फिर झूठ मत बोलो‘, सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी सब पर!!