तेज सप्रू को आई बीते दिनों की याद ‘आरंभ‘ के कलाकारों के साथ अपने गृहनगर का दौरा किया

स्टार प्लस के भव्य काल्पनिक ड्रामा ‘आरंभ‘ के प्रोमो का जब से प्रसारण शुरू हुआ है, तभी से ही यह काफी सुर्खियों में है। इस शो में प्राचीन युग की कहानी दिखाई जायेगी, जिसमें दर्शकों को दो सभ्यताओं-आर्यों एवं द्रविड़ों के बीच का टकराव देख सकेंगे। ‘आरंभ‘ एक मल्टी-स्टारर शो है, जिसमें तेज सप्रू, तनुजा मुखर्जी, विपुल गुप्ता, रजनीश दुग्गल और कार्तिका नायर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

नामचीन अभिनेता तेज सप्रू, जिन्हें इस शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते देखा जायेगा, ने अपने गृहनगर कश्मीर का दौरा किया। उनके साथ ‘आरंभ‘ के कलाकार भी थे। दरसअल, सभी कलाकार कश्मीर के आसपास के इलाकों में शूटिंग करने पहुंचे थे। इस बारे में तेज सप्रू ने बताया, ‘‘आरंभ के सभी कलाकार कश्मीर के पास एक छोटे से गांव में शूटिंग कर रहे थे। हमारे पास कुछ दिनों के लिए बफर पीरियड था, इसलिए मैंने सोचा कि मैं रजनीश, विपुल और तरुण को अपने साथ कश्मीर में मेरे गृहनगर लेकर जाउं। हमने कश्मीर में अपनी जिंदगियों को जिया, सभी डल झील भी घूमने गये और वहां के मशहूर बाजार से शॉलें भी खरीदीं।‘‘

‘आरंभ‘ एक अनूठी कहानी है, जिसे के.वी. विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखा है और इसका निर्देशन बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक गोल्डी बहल कर रहे हैं।

तेज सप्रू को ‘आरंभ‘ में देखें जल्द आ रहा है केवल स्टार प्लस पर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *