इस बॉलीवुड एक्टर की वजह से अभी तक कुंवारी है तब्बू

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक तब्बू उन अभिनेत्रियों में शुमार है जो 40 की उम्र का पड़ाव पार करके भी अभी तक कुंवारी है। लेकिन क्या आप जानते है तब्बू अपने को-एक्टर अजय देवगन के की वजह से कुंवारी है। जी हां ऐसा हम नही बल्कि खुद तब्बू ने इस बात खुलासा एक इंटरव्यू में किया है।

एक वेबसाइट को दिए में इंटरव्यू ने तब्बू ने कहा की अगर आज मैं सिंगल हूं तो वो सिर्फ अजय देवगन की वजह से। तब्बू ने इसके पीछे कारण बताते हुए कहा की ‘मेरा कजिन समीर आर्या और अजय देवगन पड़ोसी थे। ये दोनों ही मुझ पर नजर रखते थे और फॉलो करते थे। अगर कोई लड़का मेरे आस-पास भी दिखता था तो दोनों मिलकर उसकी पिटाई कर देते थे।

तब्बू ने आगे कहा, ‘इसी वजह से आजतक मैं सिंगल हूं और इसकी वजह‌ सिर्फ अजय है। मैं उससे कहती भी ‌थी कि वो मेरे लिए शादी लायक एक लड़का ढूंढ दे। लेकिन उसने नहीं ढूंढा। मुझे उम्मीद है कि उसे अब इस बात का अफसोस जरूर होगा।

Tabu, Ajay Devgan

तब्बू ने आगे कहा, ‘मेरा और अजय का रिलेशन इसलिए स्ट्रॉन्ग है क्योंकि हम दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। अजय बहुत प्रोटेक्टिव है। जब वो आस-पास होते हैं तो कोई भी इंसान स्ट्रेस फ्री हो जाता है। हमारा रिश्ता बहुत अलग है।’

अजय देवगन के साथ विजयपथ, हकीकत, दृश्यम, जैसी हिट फिल्म करने वाली तब्बू जल्द ही अजय देवगन के साथ गोलमाल फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म गोलमाल अगेन में साथ दिखेंगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *