‘पहरेदार पिया’ की में सुयश रॉय

सुयश राय इन दिनों बेहद खुश हैं। अपने शादी के बाद यह एक्टर—संगीतकार सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आने वाले कार्यक्रम ‘पहरेदार पिया की’ में दिखाई देंगे। वे अभय कुंवर सिंह की भूमिका निभाते दिखेंगे जो कि तेजस्वी यानि दीया का मंगेतर होगा।

सुयश ने मांडवा, राजस्थान में अपने कोस्टार्स तेजस्वी और अफान खान के साथ इस कार्यक्रम के लिए शूटिंग पहले ही शुरू कर दी है। इस खबर की पुष्टि करते हुए सुयश ने कहा, “हां मैं ‘पहरेदार पिया की’ का भाग हूं। मैं अभय कुंवर सिंह की भूमिका निभाउंगा जो राजस्थान के शाही परिवारों में से एक है। इस व्यक्ति ने विदेश में पढ़ाई की है और अपने गृहनगर आया है जहां वह तेजस्वी की भूमिका निभाने वाली दीया से प्यार करने लगता है। मैं ‘पहरेदार पिया की’ में एक ऐसी भूमिका पाकर बेहद खुश हूं, जिसकी इतनी मजेदार कहानी है।“ उन्होंने आगे कहा, “इस गर्मी में राजस्थान में शूटिंग करना मेरे लिए वाकई बहुत बड़ा काम रहा है।“

‘पहरेदार पिया की’ एक नौ साल के लड़के रतन हर्षवर्धन सिंह (अफान खान द्वारा निभाया गया) और 18 साल की लड़की दीया (तेजस्वी वायंगंकर द्वारा निभाया गया) के बीच हुई एक अनोखी शादी की कहानी है। दीया अपने सपनों का त्याग कर देती है और रतन की रक्षक बनने के लिए उससे शादी कर लेती है। आने वाले कार्यक्रम ‘पहरेदार पिया की’ देखने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से जुड़े रहें!