Home » बॉलीवुड अपडेटस » सोशल ट्रेड फ्रॉड मामले में फंस सकती हैं सनी लियोन जानें वजह

सोशल ट्रेड फ्रॉड मामले में फंस सकती हैं सनी लियोन जानें वजह

बॉलीवुड अपडेटसमिर्च मसाला

बीते दिनो नोएडा के ऑनलाइन लाइक ठगी मामले में एसटीएफ फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन से भी पूछताछ कर सकती है। अब आप सोच रहें होंगे कि सनी लियोन इस ऑनलाइन ठगी मामले से क्या कनैक्शन है तो चलिए हम आपको बताते है कि सनी का इस मामले से क्या कनैक्शन है।

इस कम्पनी के मालिक आरोपी अनुभव मित्तल के प्रोग्राम्स में सनी लियोन दो बार शिरकत कर चुकी हैं. एक बार वह दिल्ली में अनुभव की बर्थ-डे पार्टी और दूसरी बार ग्रेटर नोएडा के क्राउन प्लाज होटल में उन्हे आरोपी की ई-कॉमर्स कंपनी के प्रमोशन के लिए बुलाया गया था इस पार्टी में बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने भी शिरकत की थी।

सनी से क्यों होगी पूछताछ

अभी तक यही बात सामने आ रही है कि सनी बस मामले के आरोपी की पार्टी में नजर आई थीं. ऐसे में उन पर बनने वाले मामले के बारे में एसटीएफ सीओ राजकुमार ने मीडिया को बताया- ठगी कर इकट्ठे किए गए पैसे से ई-कॉमर्स कंपनी खोली जा रही थी. ऐसी कंपनी का प्रमोशन करना भी गैर कानूनी है. यानी इसी सिलसिले में एसटीएफ सनी लियोनी से भी पूछताछ कर सकती है. साथ ही एसटीएफ इस बात की भी जांच करेगी कि सनी लियोनी को किसके माध्यम से और कितना पैसा प्रमोशन के लिए दिया गया था।

Facebook Comments
Similar posts
Please Login/Register to Comment.