राजामौली ने मानी अपनी गलती श्रीदेवी ने फ़ीस के लिए ‘बाहुबली’ को नहीं किया था रिजेक्ट

0 1

जैसा की आप जानते हैं कि शिवगामी के किरदार के लिए श्रीदेवी डायरेक्टर राजामौली की पहली पसंद थी, लेकिन उनके मना करने के बाद यह किरदार एक्‍ट्रेस राम्‍या कृष्‍णन ने निभाया है। लेकिन फिर मीडिया रिपोर्ट्स में राजामौली ने श्रीदेवी को एक तरह से इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि इस किरदार के लिए जब श्रीदेवी को उन्होंने अप्रोच किया तो श्रीदेवी ने जो फीस मांगी वह राजामौली को काफी ज्‍यादा लगी और राजामौली ने उतनी फीस देने से इंकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि राजामौली ने जब श्रीदेवी को इस रोल के लिए अप्रोच किया, तो श्रीदेवी ने इसके लिए 6 करोड़ रुपये मांगे थे। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद श्रीदेवी ने काफी निराशा जताई थी और उन्होंने कहा था कि राजामौली काफी सुलझे हुए इंसान हैं, मैं उनके साथ काम करके बहुत खुश होती और मैंने ऐसा कुछ नहीं किया था। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि राजा मौली को अपनी गलती का अहसास हो गया है और उन्होंने इस बात को लेकर माफ़ी भी मांगी है।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में राजामौली ने श्रीदेवी को लेकर कही अपनी इस बात को लेकर निराशा जताई है। राजामौली ने इस इंटरव्यू में श्रीदेवी को लेकर कही अपनी बात से इंकार तो नहीं किया, लेकिन उनका मानना है। कि उन्हें ऐसी बात करने से बचना चाहिए था। राजामौली का कहना है कि पब्लिक के सामने इस बात को कहना मेरी गलती है और मुझे इस बात का पछतावा है।

राजामौली ने कहा है, ”श्रीदेवी एक बेहतरीन अदाकारा है, उन्होंने साउथ इंडियन सिनेमा और बॉलीवुड में कई सालों तक बड़ी हिट फिल्में दी हैं। उनके मन में श्रीदेवी के लिए बहुत ज्यादा सम्मान है। ”इसके साथ उन्होंने श्रीदेवी को उनके हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मॉम’ के लिए शुभकामनाएं देते हुए राजामौली ने कहा, ‘मॉम एक बड़ी हिट साबित हो इसके लिए ‘मैं’ श्रीदेवी को शुभकामनाएं देता हूं। ट्रेलर से यह एक शानदार फिल्म लग रही है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.