श्रद्धा कपूर के साथ सुनसान आईलैंड पर वक्त बिताना चाहता है, IPL का ये स्टार गेंदबाज देखें वीडियो

सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार आईपीएल 2017 में शानदार फॉर्म में है और इस आईपीएल में उन्होंने अपनी घूमती गेंदो से बल्लेबाजों के नाक में दम कर रखा है। इतना ही नही टूर्नामेंट में बेहतरीन गेंदबाज़ को दी जाने वाली पर्पल कैप के हकदारों की लिस्ट में भी वह सबसे आगे हैं।

Bhuvneshwar Kumar
Bhuvneshwar Kumar

हाल ही इस स्टार गेंदबाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में भुवनेश्वर कुमार एक गेम खेलते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद महिला एंकर उनसे कुछ सवाल करती हैं की अगर अगर उन्हें किसी सुनसान द्वीप पर वक्त बिताना का मौका मिले तो वो किसको साथ ले जाना पसंद करेंगे। तो उनका जवाब था रवि शास्त्री, महेन्द्र सिंह धोनी इन दो नामों को सुनकर तो किसी को हैरानी नही हुई लेकिन भुवी की ज़बान से निकले तीसरे नाम ने सभी को हौरान कर दिया। और वो तीसरा नाम भुवी ने बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का लिया।

जी हां, उत्तर प्रदेश के भुवनेश्वर कुमार ने तीसरा नाम श्रद्धा कपूर का ही लिया, जिनके साथ वह सुनसान आईलैंड पर अकेले वक्त बिताना चाहेंगे। भुवनेश्वर कुमार श्रद्धा कपूर के जबरदस्त फैन है और उन्हें श्रद्धा काफी क्यूट लगती है। एक अन्य सवाल के जवाब में जब भुवी से पूछा गया की अगर वे औरत होते तो क्या करते? इस सवाल पर वे कहते हैं मैं बहुत शर्मीला होता।