विराद त्यागी ने जीता ‘सबसे बड़ा कलाकार’ का खिताब

जब तीनों फाइनलिस्ट- वृंदा गुजराल, ध्रुव आचार्य और विराद त्यागी, दुनियाभर के अपने प्रशसकों के लिए आखिरी बार स्टेज पर अपनी प्रस्तुत देने उतरे तो पूरा भारत सांसें रोके हुआ था। तीनों शीर्ष फाइऩलिस्ट ने ग्रैंड फिनाले में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और इस दौरान खट्टे-मीठे पल भी आए। तीनों ही फाइनलिस्ट ने अपनी अंतिम प्रस्तुतियों में एक से बढ़कर एक प्रदर्शन किया और यह जता दिया कि खिताब के लिए मुकाबला कर रहे हैं।

अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचान रखने वाली वृंदा गुजराल ने अपने गुरु करण सिंह छाबड़ा के साथ ‘डीडीएलजे स्पूफ’ पर अपनी प्रस्तुति दी। एक शांत कलाकार के तौर पर ध्रुव आचार्य ने अपनी गुरु भाषा सुंबली के साथ अपने ‘राम और रावण’ एक्ट में पूरी जान डाल दी। शो के लिटिल वंडर विराद त्यागी ने अपनी गुरु कामना पाठक के साथ ‘बेगम शौहर’ पर प्रस्तुति दी। अंतिम प्रस्तुतियों ने तीनों ही कलाकारों ने दिखाया कि इस सीजन में उन्होंने किरदारों को निभाते हुए काफी कुछ सीखा है और वे हर किरदार निभाने को तैयार हैं। तीनों ने ही शीर्ष स्थानों में अपनी मौजूदगी को साबित भी कर दिया।

Boman Irani, Vrinda Gujral, Raveena Tandon, Virad Tyagi, Arshad Warsi, Dhruv Acharya

सबसे बड़ा कलाकार का फिनाले सिर्फ एक्टिंग का जश्न नहीं था बल्कि तीनों ही जजों- बोमन इरानी, रवीना टंडन और अरशद वारसी ने गाकर और नाचकर शो के मनोरंजन स्तर को नई ऊंचाइयों पर पहुँचाया। रवीना टंडन ने अपने लोकप्रिय गानों ‘टिप टिप बरसा पानी’ और ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ पर नाचकर स्टेज को ही आग लगा दी। बोमन इरानी ने गिटार बजाया और शो के प्रतियोगियों के लिए ‘आशाएँ’ गीत की बंदिश गाई। अरशद वारसी को डांसिंग पसंद है और उन्होंने एक टैंगो गाने को कोरियोग्राफ किया। मुबारकां फिल्म के कलाकार- अतिया शेट्टी, इलियाना डीक्रूज, अर्जुन कपूर और अनिल कपूर भी फिनाले पर मौजूद थे। उन्होंने विजेता को खिताब से पुरस्कृत भी किया। मनोरंजन से भरपूर फिनाले का समापन हुआ उस घोषणा से जिसका बेसब्री से इंतजार पूरा भारत कर रहा था। लखनऊ के विराद त्यागी को सबसे बड़ा कलाकार का विजेता घोषित किया गया। यह सभी के लिए गर्व का मौका था। तीनों ही जजेस बोमन इरानी, रवीना टंडन और अरशद वारसी इस दौरान भावुक हो गए और उन्होंने विजेता को शुभकामनाएं दीं।

Boman Irani, Raveena Tandon, Virad Tyagi, Arshad Warsi,

यह कहने की जरूरत नहीं कि विराद त्यागी जीत पर बेहद उत्साहित था। उसने कहा, “मैं बहुत खुश हूं और मैं इससे बेहतर कुछ और नहीं मांग सकता था। सबसे बड़ा कलाकार का खिताब जीतना अब तक का मेरा सर्वश्रेष्ठ पल है। मैं जजेस और मेरे परिवार, खासकर सीजन के दौरान मेरा मार्गदर्शन करने वाली मेरी माँ का शुक्रगुजार हूँ जिनकी बदौलत मैं हर बार बेहतर प्रस्तुति दे सका। मैं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का भी आभार व्यक्त करना चाहता हूँ जिसने मुझे वह प्लेटफार्म दिया जिस पर पूरा देश में मुझे और मेरी प्रतिभा को देख और सुन पाया।”

 c

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *