हैदराबाद में हुआ ‘राणा डग्गुबती’ की वेब सीरीज ‘सोशल’ का ट्रेलर लॉन्च पूरी कास्ट हुई शामिल

0 133

वीयू, फ्रीमियम वीडियो-ऑन-डिमांड प्लेटफार्म ने 7 सितंबर को ताज बंजारा, हैदराबाद में अपनी ग्यारहवीं मूल डिजिटल सीरीज शुरू की। व्हाकेड आउट मीडिया और गुरू फिल्म्स द्वारा उत्पादित, बहुत-प्रतीक्षित श्रृंखला 8 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस पहले कभी सोशल मीडिया थ्रिलर का जश्न सुपरस्टार राणा डग्गुबती की उपस्थिति को देखते हुए, जो सीरीज में एक साइकल टेक टाइकून के रूप में अभिनय करेंगे। डिजिटल फ़ैशन और सोशल, नवीन कस्तुरिया के नायक, बॉलीवुड अभिनेता, प्रिया बनर्जी, जो सोशल के साथ डिजिटल स्पेस में प्रवेश कर रहे हैं उनके साथ भी मौजूद थे।

निर्देशक शशि सुदिगाला और मानी सप्रे, प्रोग्रामिंग के प्रमुख, वीयू इंडिया ने मंच पर ले जाया ताकि बहुत-प्रतीक्षित डिजिटल शो, सोशल आदि के ट्रेलर को पेश किया जा सके। रोमांचक श्रृंखला एक लापता लड़की की कहानी के चारों ओर घूमती है, जिसमें उसके भाई (नवीन कस्तुरिया) सहित चार व्यक्ति अपने लापता होने के रहस्य को खोजने के लिए और उसे वापस घर ले जाने के लिए तैयार थे। ट्रेलर ने दर्शकों को परिस्थितियों और घटनाओं की एक झलक दी, जो उन्होंने सच्चाई को उजागर करने के लिए प्रस्ताव में निर्धारित किया था। विवरणों में प्रकोप करते हुए, उन्होंने मंच पर व्यावहारिक कलाकारों की शुरुआत की जिससे वे पात्रों में एक तिरछी नज़र आ रहे हैं। कलाकारों की शूटिंग के दौरान कलाकारों ने अपने व्यक्तिगत अनुभवों पर चर्चा करने के लिए कलाकारों को मंच पर ले लिया।

इस कार्यक्रम में वीयू के पहले ब्रांड अभियान का प्रदर्शन भी देखा गया- काफी ने भाई को महसूस किया। ब्रांडेड फिल्म सामग्री की पेशकश करने का अनिवार्य इरादा दर्शाती है जो विविध प्रकार की शैलियों में दर्शकों की भावनाओं की अपील करता है जैसे कि हॉरर, नाटक, रोमांस और कॉमेडी केवल वीयू पर। 8 सितंबर को वीयू पर ही बहुत से प्रतीक्षित थ्रिलर ‘सोशल’ को देखना न भूलियेगा

Priya Banerjee
Rana Daggubati
Moin
Manasi Sapre, Naveen Kasturia, Moin, Rana Daggubati, Shashi Sudigala (Director), Priya Banerjee and Abdul Rassaq
Naveen Kasturia, Priya Banerjee , Moin and Abdul Rassaq
Naveen Kasturia
Manasi Sapre, Naveen Kasturia, Moin, Rana Daggubati, Shashi Sudigala (Director), Priya Banerjee and Abdul Rassaq
Rana Daggubati, Priya Banerjee and Shashi Sudigala (Director)
Priya Banerjee
Abdul Rassaq
Comments
Loading...