नोटबंदी से डरी प्रियंका बढ़ाई ‘सरवन’ की रिलीज डेट

प्रियंका चोपड़ा की आनेवाली पंजाबी फिल्म, ‘सरवन’ जो इस साल 9 दिसंबर को रिलीज होनेवाली थी। अब 13 जनवरी 2017 को रिलीज होनेवाली हैं।

रिलीज की तारीख के हुए बदलाव के पीछे की वजह के बारे में बतातें हुए सूत्रों ने कहा, “इस समय सिनेप्रेमियों को जो आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड रहा हैं, उसके चलते, फिल्म निर्माता, डॉ. मधु चोपडा, सिद्धार्थ चोपड़ा, दीपशिखा देशमुख और निर्देशक करन गुलिआनी ने यह फैसला लिया हैं। हाल ही में हुई, संयुक्त बैठक में सर्वसम्मति से फिल्म की रिलीज की तारीख एक महीना आगे करने का निर्णय लिया गया। साथ ही, अगले महीने आनेवाले लोहड़ी के महत्वपूर्ण त्योहार पर इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला लिया गया।“

सूत्रों ने आगे बताया, “फिल्ममेकर्स को लगता है की, हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऐतिहासिक कदम उठानें के बाद इन दिनों आम आदमी को नए नोटों की समस्या का सामना करना पड रहा हैं। साथ ही, अगले महीने लोहडी भी हैं, तो इस शुभ अवसर पर 13 जनवरी 2017 को ही फिल्म रिलीज करने का फैसला फिल्ममेकर्स ने लिया है।

अपनी पहली पंजाबी फिल्म सरवन का फर्स्ट लुक और पोस्टर लॉन्च करने के बाद, ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपडा ने हाल ही में, अपनी इस पंजाबी फिल्म का ट्रेलर टोरंटो में लॉन्च किया था।

मधु चोपडा का कहना हैं की, “अपने जडों को खोजने के लिए भारत लौटे एक युवा की दिल को छूनेवाली कहानी हैं, सरवन। इस विषय को सार्वभौमिक अपिल है। दर्शकों को संदेश देने के साथ ही, उनका मनोरंजन करनेवाली यह फिल्म हैं। इस वक्त लोगों को महसूस हो रहीं आर्थिक चुनौती को देखते हुए, 13 जनवरी को लोहड़ी के शुभ अवसर पर हमने फिल्म को रिलीज करने का फैसला लिया हैं।“

प्रियंका के प्रोडक्शन हाऊस पर्पल पेबल पिक्चर्स के निर्माण में बनी, निर्माता डॉ. मधु चोपडा और दीपशिखा देशमुख( पूजा फिल्म्स), सह-निर्माता सिद्धार्थ चोपडा और निर्देशक करण गुलिआनी की फिल्म ‘सरवन’, भारत लौटने वाले एक युवा एनआरआई की दिल को छूनेवाली कहानी हैं।