Home » एंटरटेनमेंट » टीवी न्यूज़ » नच बलिये सीजन 8 के सेट पर मोनालिसा और विक्रांत ने एक दूसरे के होंठों को चूमा

नच बलिये सीजन 8 के सेट पर मोनालिसा और विक्रांत ने एक दूसरे के होंठों को चूमा

टीवी न्यूज़भोजपुरी सिनेमा

दर्शकों का पसंदीदा डांस रियालिटी शो नच बलिये सीजन 8 में भी टेलिविजन पर राज कर रहा है। शो के पहले एपिसोड में ही सभी जोड़ियों ने अपने जबरदस्त प्रदर्शन से जजों को मोहित कर लिया। इस सीजन के जज सोनाक्षी सिन्हा, मोहित सूरी और टेरेंस लेविस सभी जोड़ियों और उनकी प्रेम कहानी के मुरीद हो गये।

दूसरा एपिसोड और भी दिलचस्प और मनोरंजक होने जा रहा है जहाँ जोड़ियों के बीच असली रोमांस देखने को मिलेगा। अपने रोमांटिक पहलू को दिखाने के लिये जोड़ियाँ मंच पर किस भी कर सकती हैं।

भोजपुरी सितारों मोनालिसा और विक्रांत ने हर किसी को हैरत में डालते हुये अपने प्रदर्शन के दौरान एक दूसरे के होंठों को चूमा। एक्ट के अनुसार मोना एक अमीर महिला का किरदार निभा रही थी और विक्रांत दूधवाले का किरदार निभा रहे थे। उन्होंने एक शर्त लगायी कि अगर दूधवाला महिला को प्रभावित कर लेगा तो वह उसे गालों पर चुम्बन देगी।

प्रदर्शन खत्म होने पर मोनालिसा ने न सिर्फ विक्रांत के गाल पर चुम्बन दिया बल्कि उनके होंठों से होंठ भी जोड़ लिये।

‘‘शो के होस्ट करण टकर ने अपनी परिचित शैली में कहा कि यह एक फेमिली शो है और उन्हें रोमांस में हद से नहीं गुजरना चाहिए,’’ एक सूत्र ने बताया।

मेनालिसा ने मासूमियत से बताया, ‘‘हमने किस किया लेकिन ये हमारे एक्ट का हिस्सा था। इसका मकसद हमारे एक्ट को दिलचस्प बनाना था। विक्रांत मेरे बलिये हैं तो अपने प्यार का इजहार करने में शर्म कैसी ? जज काफी प्रभावित थे और उन्हांने हमें अच्छे नम्बर दिये। उन्होंने हमारी तारीफ करते हुये कहा कि हमने गोविंदा और करिश्मा कपूर जैसा डांस किया।’’

देखिए नच बलिये सीजन 8 का दूसरा एपिसोड इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर

Facebook Comments
Similar posts
Please Login/Register to Comment.