कपिल और सुनील ने की मुलाकात, शो में हो सकती है वापसी देखें वीडियो

0 8

हाल ही में कॉमेडी के सरताज कपिल शर्मा अपने शो की शूटिंग से पहले तबियत खराब होने की वजह बेहोश हो गए है थे। जिसकी वजह से वो शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ शो भी शूट नहीं कर पाए।  खबरें थी की कपिल शर्मा ने बीमारी का बहाना बनाकर शाहरुख खान के साथ पिछले हफ्ते शुक्रवार को अपने एपिसोड की शूटिंग कैंसिल की थी जबकि अगले ही दिन वह अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग करते हुए देखे गए थे।

हाल में कपिल  सोशल मीडिया साइट फेसबुक के लाइव विडियो चैट पर इस बात की सफाई देते हुए कहा की ‘हम शूटिंग की तैयारी कर रहे थे लेकिन मुझे बहुत थकावट हो रही थी शायद मैं ज्यादा काम करने और स्ट्रेस के कारण बेहोश हो गया। कपिल ने अपने और सुनील के विवाद को लेकर कहा की सुनील मेरे भाई जैसा है। मैं उससे मिला था। उसका जब मन चाहे वो शो में वापस आ सकता है’। लाइव चैट खत्म करते हुए कपिल ने कहा कि वह जल्द ही अपनी टीम के साथ वापसी करेंगे और बताया कि जल्द ही उनकी अगली फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग खत्म हो जाएगी।

आपको बता दें कि मार्च में ऑस्‍ट्रेलिया में शो कर वापिस मुंबई आते वक्‍त फ्लाइट में कपिल शर्मा और उनकी टीम के बीच झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने शो छोड़ दिया था। हालांकि शो में चंदन की वापसी हो गई है जिसका कपिल ने दिल खोलकर स्वागत किया है।

Comments
Loading...