‘सबसे बड़ा कलाकार’ शो पर फादर्स डे स्पेशल में मेहमान बन कर आये जॉनी लीवर

सोनी टीवी के बच्चों के रिएलिटी शो ‘सबसे बड़ा कलकर’ शो पर फादर्स डे स्पेशल एपिसोड में अगले हफ्ते कॉमेडियन एक्टर जॉनी लीवर का स्वागत किया जाएगा। जॉनी और जेमी लीवर की पिता-पुत्री की जोड़ी पहली बार शो में एक साथ दिखाई देगी और यह निश्चित रूप से मंच पर एक साथ पिता और बेटी की जोड़ी को देखना काफी उत्साहित होगा। उन्होंने ने इस शो में काफी मस्ती की. जॉनी में सभी प्रतियोगी में से माही सोनी की प्रशंसा की और कहा कि माही प्रतिभा की खाई (घाटी) है। लोकप्रिय कॉमेडियन जॉनी लीवर ने अपनी बेटी जेमी लीवर को अपने नक़्शे कदम पर चलते देख बहुत मज़ा आया।

जब जेमी ने अपने पिता से पूछा कि वह शो में कैसा महसूस कर रहे है, तो उन्होंने उत्तर दिया, “मैं इस शो में बहुत प्रसन्न हूं। मैं अपने घर के टीवी पर इस शो को जरुर देखता हूं शो में बच्चों बहुत प्रतिभाशाली है।” जॉनी ने अपनी बेटी के बारे में भी गर्व व्यक्त किया उन्होंने कहा, “कौन सा पिता अपनी बेटी को अच्छा काम करते देख गर्व महसूस नहीं करेगा. वास्तव में आशा है कि जीवन में वो बहुत अच्छी तरह से करती रहे।”

जेमी ने 1993 की फिल्म “बाजीगर” में अपने पिता द्वारा किया गया करैक्टर बाबूलाल का निबंधन किया। “जब मुझे शो में बाबूलाल प्ले करने को कहा गया, तब से मैं बहुत उत्साहित थी यह मेरे पापा के समय का पसंदीदा जॉनी लीवर के करैक्टर था। केवल मेरी माँ जानती थी कि मैं बाबूलाल किरदार निभा रहा हूँ क्योंकि मुझे नहीं पता था कि वह कैसे प्रतिक्रिया दें”। उसने कड़ी मेहनत की और “बाजीगर” को बार-बार देखा “मैं उनके प्रदर्शन और हास्य के समय से बहुत आश्चर्यचकित था। यह वास्तव में ईश्वर का एक उपहार है,”। 30 मई को एपिसोड के प्रसारण के ठीक पहले, उसने साहस एकत्र किया और जॉनी को अपनी तस्वीरों में दिखाया, जिसमें उसने उसे पसंद किया था “उन्होंने मुझसे कहा, ‘ये कोई डुप्लिकेट है क्या?’ (क्या यह एक नया डुप्लिकेट है?) उन्होंने इस एपिसोड को देखा और उनको बहुत मज़ा आया, “उसने कहा। “उन्होंने मुझे अपने प्रदर्शन पर सुझाव दिए। उन्होंने यह मजेदार बनाने के बारे में प्रतिक्रिया भी दी,”।

Raveena Tandon with Contestant Dhruv Acharya & Guru Basha
Boman Irani
Jamie Lever interacts with the contestants on Sabse Bada Kalakar
Johnny Lever interacts with the contestants on Sabse Bada Kalakar
Johnny Lever joins Judges Arshad Warsi, Raveena Tandon & Boman Irani on Sabse Bada Kalakar
Boman Irani with Contestants Mandeep Sekhon & Vrinda Gujral
Jamie Lever & Johnny Lever pose on Sabse Bada Kalakar
Jamie Lever & Johnny Lever pose on Sabse Bada Kalakar
Jamie Lever & Johnny Lever pose on Sabse Bada Kalakar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *