‘डांस प्लस‘ के इस सीजन में एक्सपीरियंस होगा ‘एक लेवल ऊपर’ डांस – रेमो डिसूजा

स्टार प्लस दर्शकों को मजेदार, अंतरराष्ट्रीय स्तर का कंटेंट देने के मामले में लगातार आगे बढ़ रहा है। चाहे वह फिक्शन शो या फिर नॉन-फिक्शन शो, प्रत्येक शो अपने समस्त पहलुओं में दूसरों से बेहतरीन होते हैं। इस परंपरा को जारी रखते हुए, ‘डांस$‘ के तीसरे सीजन ने भी टैलेंट, जुनून और प्रतिभागियों के मामले में खुद को ‘एक लेवल ऊपर’ रखने की कसम खा ली है।

पहले दो सफल सीजन के बाद, रेमो सीजन 3 में फिर वापसी कर रहे हैं। यह सीजन पुराने सीजन से एक लेवल ऊपर और नया होगा। इस साल चुने गये प्रतिभागियों को लेकर ना केवल मेंटर के दस्ते/टीमों (शक्ति, धर्मेश और पुनीत) में घमासान होने की उम्मीद है, बल्कि रेमो की टीम के खिलाफ भी उनके लिये रणभूमि तैयार होगी। इन भारतीय डांसर्स से उम्मीद की जाती है कि वे पहले से ही प्रशंसित वर्ल्ड डांस चैम्पियंस (रेमो की टीम) से आगे जायेंगे।

इस बार, टीवी स्क्रीन पर आपको नये डांस स्टाइल, पहले कभी ना देखी गई डांस परफॉर्मेंसेस और प्रतिभा का वह स्तर जिसे आपने कभी भारत में महसूस नहीं किया होगा, सब कुछ देखने को मिलेगा। दर्शक मिलावट से परे, उन लोगों के विशुद्ध डांस का अनुभव करेंगे, जो डांस के लिये ही पैदा हुए हैं! यह शो डांस के गॉडफादर ‘रेमो डिसूजा’ के साथ वापसी कर रहा है, जिन्हें इसमें सुपर-जज का खिताब दिया गया है।

इस शो के बारे में रेमो ने कहा, ‘‘सीजन 3 के साथ हम इस शो के लेवल और प्रतियोगिता को एक मुकाम ऊपर ले जाने की योजना बना रहे हैं। हमने देशभर से प्रतिभाओं को चुन लिया है, जिन्हें प्रत्येक एपिसोड के फाइनल राउंड में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित डांस चैम्पियंस के साथ भिड़ना होगा। इस साल और इस सीजन में मैं उम्मीद करता हूं कि मैं देश को एक इंटरनेशनल डांसिंग सेंसेशन दे पाऊंगा।’’

नच बलिये के फिनाले के तुरंत बाद, स्टार प्लस पर ‘डांस प्लस‘ सीजन 3 के साथ डांस का एक और जोरदार घमासान होने वाला है।

डांस प्लस के ‘एक लेवल ऊपर’ सीजन में बेहतरीन डांसर्स को मुकाबला करते हुये देखिये, केवल स्टार प्लस पर!