फैंस की भीड़ ने कैंसिल करवाया ब्रिटनी स्पीयर्स का, पीएम के साथ डिनर

अमेरिकी पॉप सिंगर और डांसर ब्रिटनी स्पीयर्स हाल ही में अपने फैंस कि वजह से काफी परेशान हुई और न चाहते हुए भी उन्हें इजराइल के पीएम के साथ एक डिनर कैंसल करना पड़ा। जो कि न सिर्फ इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के साथ था बल्कि कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ भी था।

Britney Spears

असल में हुआ यूँ कि ब्रिटनी स्पीयर्स पहली बार इजराइल के जेरुसलम में एक कॉन्सर्ट के लिेए गई थी। जहाँ ब्रिटनी की एक झलक पाने के लिए फैंस काफी बेसब्र थे। ऐसे में जब वो वेस्टर्न मॉल पहुंची तो फैंस की भीड़ बेकाबू हो गई और वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया और भीड़ को कबू करना बहुत मुश्किल हो गया। स्थिति इतनी मुश्किल हो गई कि भीड़ को सँभालते सँभालते डिनर का समय निकल गया और इसी वजह से   ब्रिटनी को इजराइल के पीएम के साथ अपने डिनर को कैंसल करना पड़ा। दरअसल कॉन्सर्ट के बाद ब्रिटनी को  इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू और कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ डिनर करना था। लेकिन इस वाकया के बाद उन्हे ये डिनर कैंसल करना पड़ा। जिसका उन्हें काफी दुःख है।

Britney Spears

ब्रिटनी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि करीब सौ लोग उनकी ओर कूद पड़े जैसे तैसे सिक्योरिटी ने उन्हें बाहर निकाला। इसके साथ ही सरकारी सूत्रों ने वताया कि ब्रिटनी स्पीयर्स तय समय पर पीएम और कैंसर पीड़ित बच्चों के साथ डिनर पर नहीं पहुंच पाई जिसके कारण ये डिनर कैंसल करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *