जानिए ‘सबसे बड़ा कलाकार’ के सेट पर क्यों रो पड़े बोमन ईरानी?

वरिष्ठ और प्रसिद्ध अभिनेता बोमन ईरानी अपनी बहुमुखी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन हाल ही में वे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘सबसे बड़ा कलाकार’ के सेट पर रो पड़े, जहां एक कार्यक्रम के जजों में से एक हैं।

ऐसा तब हुआ जब शूट के बीच में एक तत्काल वीडियो प्ले कर दिया गया, जिसमें बोमन ईरानी की मां (जेराबानू) ने यह बताया कि वह उनके जैसा बेटा पाकर कितनी धन्य हो गई हैं।

बोमन इस वीडियो को देखकर अचंभित और आश्चर्य​चकित थे जिसमें उनकी मां (जेरबानू) ने बमन के उस सफर और कड़ी मेहनत के बारे में बताया जिसका सामना उन्होंने किया है और कैसे वे इतनी दूर तक आएं। यह वीडियो देखने के बाद, बोमन बिल्कुल भावनात्मक दिखें और अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाएं जो उनके गांलों से नीचे उतर आएं। उनके साथी जजों ने उन्हें संभाला और सेट पर मौजूद सभी लोगों ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया।

Boman Irani

पूछने पर बोमन ईरानी ने बताया, “मेरी मां (जेरबानू) मेरी दुनिया है। वह मेरी शिला हैं और उन्होंने जिंदगी के हर हिस्से में मुझे प्रोत्साहित किया है ‘ भले ही वह शिक्षा हो या फिर एक्टर बनने का मेरा सफर। आज, मैं जो कुछ भी हूं, वह उनके कारण ही हूं। आज भी, मुझे जब भी जरूरत होती है वह मुझे राह दिखाती हैं। उनके साथ, मैं बच्चे जैसा महसूस करता हूं — युवा और ऊर्जावान। वे वाकई मेरी प्रेरणा हैं।“

देखिए, ‘सबसे बड़ा कलाकार’ का यह एपिसोड, इस रविवार रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!