Home » एंटरटेनमेंट » टीवी न्यूज़ » ‘नच बलिये 8’ में भज्जी के लिये चीयरलीडर बनीं भारती 

‘नच बलिये 8’ में भज्जी के लिये चीयरलीडर बनीं भारती 

टीवी न्यूज़

नच बलिये सीजन 8 हर गुजरते सप्ताह के साथ अधिक रोमांचक और मनोरंजक बनता जा रहा है। इस शो में भाग ले रही जोड़ियों की दिलचस्प कहानियों के साथ ही उनके दमदार एवं मनोरंजक परफॉर्मेंस दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। इस सप्ताह चर्चित अतिथि के रूप में क्रिकेट खिलाड़ी हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा शो में नजर आयेंगे। इस शो के आगामी एपिसोड में कलाकार एवं तकनीशियनों ने एक छोटे से क्रिकेट मैच का भी मजा लिया। इस मैच में सोनाक्षी सिन्हा बल्लेबाजी करती दिखाई दीं और स्पिनर हरभजन उनके लिये गेंदबाजी कर रहे थे।

यह मैच वाकई में देखने लायक था। इस सप्ताह भी इस शो की जोड़ियों ने उम्दा प्रदर्शन किया। उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस देने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस शो में परफॉर्मेंस के दौरान एक ओर हर्ष लिम्बाची अपनी मंगेतर भारती सिंह को मंच पर गोद में उठाते नजर आये। वहीं दूसरी ओर, सिद्धार्थ और तृप्ति जाधव ने अपने भावनात्मक परफॉर्मेंस से सभी की आंखें नम कर दीं। यह एपिसोड एक और अन्य ‘मसाले-दार‘ परफॉर्मेंस का वादा करता है।

भज्जी और उनकी पत्नी गीता ने जोड़ियों के ‘नच‘ का भरपूर आनंद उठाया। इसे और मजेदार बनाने के लिये भारती मंच पर आईं और उन्होंने भज्जी को आमंत्रित किया। वह उनके लिये चीयरलीडर बनीं। भारती ने अपने अनूठे अंदाज में भज्जी को अपना डांस-सह-चीयरलीडर का हुनर दिखाया। उनका हुनर देखकर भज्जी अवाक् रह गये। उन्होंने कहा, ‘‘भारती आप सर्वश्रेष्ठ चीयरलीडर और एन्टरटेनर हैं। मैंने आपसे बेहतर चीयरलीडर और एन्टरटेनर आज तक नहीं देखा। अगले मैच में मुझे आपको परफॉर्म करते देखना अच्छा लगेगा। मुझे आप बेहद अच्छी लगीं।‘‘ इतना कहकर भज्जी हंसने लगे। उन्होंने यह भी कहा कि वह भारती के लिये वोट करेंगे। भारती पंजाब का गौरव हैं।

 हरभजन और भारती ने पंजाबी अंदाज में एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती की। हरभजन ने भारती के साथ डांस किया और भारती उनके लिए चीयरलीडर बनीं।

 इस शो की जोड़ियों के बीच असली प्यार और रोमांस की कहानियां क्रिकेटर हरभजन सिंह के दिल को छू गईं। उन्होंने गीता के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में भी बताया। उन्होंने नच बलिये सीजन 8 के सेट पर गीता बसरा को एक बार फिर प्रपोज किया। हरभजन सिंह ने कॉमेडियन और साथी पंजाबी भारती सिंह के साथ मंच पर डांस करने के साथ ही सोनाक्षी के साथ भी कदम थिरकाये। हरभजन सिंह निश्चित रूप से जिंदादिल और डांस करने के मूड में दिखाई दिये।

 इस शो में अन्य जोड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन के साथ मेहमानों का दिल जीता। इस शो में मुकाबला दिन-प्रतिदिन मुश्किल होता जा रहा है। इस सप्ताहांत नच बलिये अवश्य देखें।

Facebook Comments
Similar posts
Please Login/Register to Comment.