‘द कपिल शर्मा शो’ में भारती की हुई एंट्री पठान बंधु बने मेहमान देखें तस्वीरें

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सबसे प्रिय कॉमेडी कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ में प्रसिद्ध कॉमेडियन भारती सिंह ने शानदार इंट्री ली। मजेदार हाजिरजवाबी वाले कपिल शर्मा के फनी जोक्स के साथ, भारती सिंह ने इस शो में अपना रंग भी जोड़ दिया है।

जब इस कॉमेडियन से इस कार्यक्रम पर उनके अनुभव के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “द कपिल शर्मा शो में यह बहुत मजेदार दिन था। मैंने ‘बबली’ नाम का एक पंजाबी किरदार निभाया है, जो दिल्ली की एक उधमी मैरिज ब्रोकर है। उसकी हरकतों के साथ ही यह देखना भी मजेदार होगा कि वे संभावित जीवनसाथी खोजने वाले प्रतिभागियों से कैसे निपटती है। इस शो की सबसे अच्छी बात यह थी कि अपने कैरेक्टर को समझने और उसे निभाने के लिए कपिल की टीम ने मुझे बहुत समय और रचनात्मक आजादी दी थी। मैं आगे और भी कैरेक्टर निभाने की उम्मीद करती हूं और आशा करती हूं कि लोगों को मुझे व कपिल को एक साथ मनोरंजन करते हुए देखना पसंद आएगा।”

पंजाबी ढोल के साथ इस कॉमेडियन ने शो में शानदार इंट्री ली और अपने बेहतरीन एक्ट से लोगों को प्रभावित किया। दिल्ली की मैरिज ब्रोकर बबली का किरदार निभाते हुए, उन्होंने कपिल शर्मा और सुमोना चक्रवर्ती के साथ अपने फनी मजाक से दर्शकों को हंसा—हंसाकर लोट—पोट कर दिया। इन दोनों शानदार कॉमेडियंस के साथ एक साथ एक ही स्टेज पर होने से निश्चित तौर पर यह शो और भी नई ऊंचाईयों तक पहुंचने वाला है!

इस एपिसोड में इंडियन टीम के ऑलराउंडर  पठान बंधु — इरफान पठान और युसुफ पठान भी अपने पिता के साथ शो मेहमान बनकर पहुंचे, जिन्होंने शो में बहुत अच्छा वक्त बिताया।

Kiku Sharda, Sumona Chakravarti and Bharti Singh
Sumona Chakravarti and Bharti Singh
The cast of The Kapil Sharma Show and the Pathan Brothers
Yusuf Pathan dances with a fan on The Kapil Sharma Show
Kapil Sharma, Pathan Brothers, Kiku Sharda
Kapil Sharma, Bharti Singh
Bharti Singh on The Kapil Sharma Show
Kapil Sharma, Pathan Brothers, Bharti Singh
Kapil Sharma, Pathan Brothers, Chandan Prabhakar
Chandan Prabhakar, Sumona Chakravarti and Bharti Singh
Irfan Pathan give a bicycle ride to a fan
Irfan Pathan give a bicycle ride to a fan
Kapil Sharma, Irfan Pathan, Mehmood Khan Pathan, Yusuf Pathan

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *