‘इस प्यार को क्या नाम दूं‘ के लिए बरुण सोबती का फिर से क्लीन-शेव लुक

0 1

टीवी दर्शकों के दिलों की धड़कन बरुण सोबती 5 साल पहले ‘इस प्यार को क्या नाम दूं‘ में अपने किरदार अर्जन सिंह रायज़ादा को लेकर काफी चर्चा में रह चुके हैं। अब उन्होंने इस शो के तीसरे सीजन के साथ फिर से वापसी की है। इस सीजन में उन्होंने अपने नये किरदार अद्वय सिंह रायज़ादा के लिए नया दाढ़ी वाला लुक अपनाया था।

उनका यह रग्ड लुक दर्शकों को बहुत अधिक पसंद आ रहा है। दर्शक अपने चहेते सितारे सोबती की एकदम नये अवतार में वापसी को लेकर काफी खुश थे। हालांकि, इस शो की कहानी आगे बढ़ने पर, निर्माताओं ने बरुण को फिर से उनके ओरिजनल क्लीन शेव लुक में लाने का फैसला किया है। दर्शकों के लिए यह एक बड़ा सरप्राइज होगा।

इस विषय में बरुण ने कहा, ‘‘मुझे निर्माताओं ने बाल कटवाने एवं दाढ़ी बनवाने के लिए कहा और मैंने बस उनके निर्देशों का पालन किया। उनके द्वारा लिया गया हर निर्णय शो के पक्ष में रहता है और यह भी दर्शकों के साथ बेहतर जुड़ाव बनाने के लिए किया गया है। अब ‘इस प्यार को क्या नाम दूं‘ की कहानी गंभीरता से मस्ती को ओर रुख करेगी। कहानी में बदलाव ने हमें नये बदलाव करने के लिए प्रेरित किया, जोकि हमारे शो के दर्शकों के रोमांच के स्तर को बरकरार रखेंगे।‘‘

‘इस प्यार को क्या नाम दूं‘ को अपनी शुरूआत के महज दो हफ्तों में ही दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है। आगे की कहानी भी दर्शकों का ध्यान खींचना जारी रखेगी।

देखें ‘इस प्यार को क्या नाम दूं‘, सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.