‘बैंक चोर’, रितेश देशमुख की चोरी लगातार जारी सुपरहिट फिल्मों के पोस्टर का किया बुरा हाल

रितेश देशमुख इन दिनों पूरी तरह अपनी फिल्म ‘बैंक चोर’ के कैरेक्टर में डूबे हुए हैं जिसमे वो एक ऐसे मराठी आदमी का किरदार निभा रहे हैं जो बैंक का लोन न चूका पाने की सूरत में ‘बैंक चोर’ बन जाता है और आज सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज भी हो रही है लेकिन अपने कैरेक्टर में डूबे रितेश ने रियल लाइफ में भी चोरी करना शुरू कर दिया है और सभी सुपरहिट फिल्मों के पोस्टर चुरा कर अपने बना लिए हैं बैंक में चोरी करने के जिसमे ‘बाहुबली’ से लेकर ‘पीके’, ‘धूम’ तक बॉलीवुड के सुपरहिट फिल्मों के पोस्टर भी शामिल हैं। जो की काफी फनी लग रहे हैं।

यहाँ हम आपको बता दें की विवेक ओबरॉय इस फिल्म में एक सीबीआई ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। यशराज फिल्मस के साथ विवेक 12 साल बाद काम करने जा रहे हैं। इससे पहले विवेक यशराज फिल्मस के साथ फिल्म ‘साथिया’ में काम किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। बॉक्स ऑफिस पर विवेक ऑबेरॉय की लगातार दो फिल्में ‘कृष-3’ और ‘ग्रैंड मस्ती’ सफल रही हैं। दोनों फिल्मों ने लोगों की सराहना के साथ-साथ अच्छी कमाई भी की है।

रितेश देशमुख और विवेक ऑबेरॉय ने इससे पहले ग्रैंड मस्ती में साथ-साथ काम किया है। रिया चक्रवर्ती इस फिल्म में फीमेल लीड की भूमिका में हैं। रिया ने इससे पहले ‘मेरे डैड की मारूति ‘ फिल्म में काम किया है। इस फिल्म के निर्देशक बप्पी और निर्माता आशीष पाटिल हैं।