‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स‘ में अल्का-उदित की ‘फ्लर्ट-लीला‘

इस शनिवार 22 अप्रैल को रात 9.00 बजे बच्चों के लिए भारत के नं. 1 सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ में सुर के शहंशाह उदित नारायण और सुर की मल्लिका  अल्का याग्निक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। अनेक एक्टर्स के लिए अपनी जादुई आवाज में एक से बढ़कर एक गीत गाने वाली यह जोड़ी देश के असंख्य गायकों की प्रेरणा रही है। वे इस सीजन के सुपर टैलेंटेड प्रतिभागियों को प्रेरित करेंगे। इस स्पेशल एपिसोड में 90 के दशक के संगीत का जश्न मनाया जाएगा। इस एपिसोड में ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ के प्रतिभागी इन मशहूर गायकों को एक ट्रिब्यूट देते हुए 90 के दशक के कुछ सुपर हिट गाने प्रस्तुत करेंगे।

देश के असंख्य गायकों के रोल मॉडल रहे ये वरिष्ठ गायक जब ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स‘ के सेट पर पहुंचे तो माहौल में उनकी मौजूदगी का असर साफ नजर आ रहा था। इस जोड़ी ने साथ में बहुत से गाने गाए हैं और 90 के दशक में रोमांस का प्रतीक बन गए। दोनों गायकों के बीच आज भी जबर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। दोनों करीबी दोस्त होने के साथ-साथ एक दूसरे के साथ हल्का-फुल्का और स्वस्थ फ्लर्ट करने से भी नहीं चूकते हैं। जैसे ही अल्का याग्निक और उदित नारायण मंच पर आए, तो उदित ने अपने शायराना अंदाज में अल्का याग्निक की तारीफ में कसीदे पढ़ने शुरू कर दिए। इस पर सारे प्रतिभागी, जज, ज्यूरी सदस्य और सभी दर्शक खिलखिलाकर हंस पड़े। हालांकि उदित के इन वन लाइनर्स पर अल्का याग्निक शर्म से लाल हो गईं।HR, JA, NK, Udit Ji and Alka Ji

इतना ही नहीं, अपने बेटे आदित्य, जो इस शो के होस्ट भी हैं, के साथ उन्होंने मजेदार बातें भी कीं। इसके बाद सीनियर नारायण अपनी फेवरिट सिंगिंग पार्टनर को अपनी सीट पर वापस ले गए और उनके हाथों को चूम लिया। अपने पिता के इस अंदाज से बेहद प्रभावित हुए आदित्य ने कहा कि उन्हें अपने पिता से बहुत कुछ सीखना है, जिसमें गायन के गुरु सीखने के अलावा महिलाओं को आकर्षित करने की कला भी शामिल है। इस अवसर पर पिता और पुत्र यानी आदित्य और उदित नारायण एक जैसे सूट में नजर आए। आदित्य बचपन से ही अपने पिता की नकल करते आए हैं। जब उन्होंने अपने पिता की तरह मूंछे लगाकर और उन्हीं के अंदाज में गाना गाते हुए मंच पर एंट्री की, तो उनकी इस मिमिक्री पर सभी हंस-हंसकर लोटपोट हो गए। हालांकि अल्का याग्निक ने नहले पे दहला जड़ते हुए उदित से कहा कि उदित जी जैसा बनने के लिहाज से तुम कुछ ज्यादा ही शालीन, शिष्ट और अच्छे हो।

सेट पर शानदार वक्त बिताते हुए इन दिग्गज गायकों ने सभी प्रतिभागियों से चर्चा की, उनके गायन की तारीफ की और उन्हें संगीत जगत में लंबे समय तक बने रहने के लिए कुछ अनमोल टिप्स भी दीं।

शनिवार 22 अप्रैल को रात 9 बजे बजे देखिए पांच मेगा सिंगिंग स्टार्स – हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़, जावेद अली, अल्का याग्निक और उदित नारायण, जो मंच पर पहली बार एक साथ गाते नजर आएंगे!

इस सारी मस्ती और असाधारण परफॉर्मेंस के लिए देखते रहिए ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’, हर शनिवार और रविवार रात 9.00 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *