एनिमेटेड कॉमेडी फिल्म ‘डेस्पिकेबल मी 3’ को प्रमोट करने दिल्ली पहुंचे अली असगर देखें तस्वीरें

‘डेस्पिकेबल मी 3’ एक अमेरिकी 3D कंप्यूटर-एनिमेटेड कॉमेडी फिल्म है, जिसे इल्युमिनेशन एंटरटेनमेंट कंपनी ने बनाया है, जबकि यूनिवर्सल पिक्चर्स रिलीज करने जा रही है। ‘डेस्पिकेबल मी’ फिल्म श्रृंखला की तीसरी किस्त एवं ‘डेस्पिकेबल मी 2’की अगली कड़ी लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयार है। इसके अलावा, खास बात यह है, ‘द कॉमेडी नाइट्स’ के रील लाइफ नानी, यानी अली असगर ने फ़िल्म के प्रमुख पात्रों ग्रू और ड्रू के लिए अपनी आवाज दी है।

इल्युमिनेशन एंटरटेनमेंट, जिसने 2013 और 2015 की सबसे बड़ी एनिमेटेड हिट्स, ‘डेस्पिकेबल मी 2’ और मिनियंस, के साथ रोमांच को बरकरार रखा है और एक बार फिर ग्रू, ड्रू, लूसी, उनकी आराध्य बेटियों और ‘मिनियंस’ के जरिये ‘डेस्पिकेबल मी 3’ में रोमांच को बरकरार रखा है।

‘डेस्पिकेबल मी 3’ जैसी परियोजना में काम करने के अपने अनुभव के बारे में पूछने पर अली असगर ने बहुत स्पष्ट रूप से बताया, “बहुत ईमानदारी से कहूं तो, मैंने कभी भी इस फिल्म या इसकी किसी भी श्रृंखला को कभी नहीं देखा है, लेकिन इसमें मैंने कई हास्य मूलक अभिव्यिक्तयां दी हैं, जबकि मैं एनिमेटेड मूवीज का प्रशंसक या फैन कतई नहीं हूं। वैसे भी यह परियोजना मेरे पास अचानक ही आई थी और मैं भी बहुत ही आधे-अधूरे मन से इसमें भाग लिया था, लेकिन एक बार इसे शुरू करने पर मैंने इसे शत-प्रतिशत दिया। अंत में, मुझे यह करने में मजा आया। इसमें काम करने के बाद अब मैं सभी अभिनेताओं को सलाह देना चाहूंगा कि अगर उन्हें किसी एनीमेशन श्रृंखला की आवाज देने का अवसर मिलता है, तो उन्हें दोनों हाथों से इसे पकड़ना चाहिए, क्योंकि इससे भविष्य में उन्हें बहुत मदद मिलेगी।‘

यह कहानी ग्रू के इर्दगिर्द घूमती है, जो कि बाल्थजैर ब्राट के खिलाफ सामने आती है, जो कि एक पूर्व बाल स्टार है। वह ’80 के दशकों में बुरे टीवी चरित्र से ग्रस्त हो गया था। अब वह अपने लंबे समय से खो गए आकर्षक,  हंसमुख और अधिक सफल जुड़वां भाई ड्रू जो ब्रैट द्वारा चुराए गए हीरे की चोरी करने के लिए उसके साथ मिलना चाहता है।

Ali Asgar
Ali Asgar
Ali Asgar
Ali Asgar
Ali Asgar
Ali Asgar
Ali Asgar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *