Home » एंटरटेनमेंट » मिर्च मसाला » अक्षरा हासन के बड़े भाव पत्रकार को कहा मुह बंद रखो

अक्षरा हासन के बड़े भाव पत्रकार को कहा मुह बंद रखो

मिर्च मसाला

लगता है अभी नई नई बॉलीवुड में आई एक्ट्रेस अक्षरा हासन के भाव सातवें आसमान पर हैं। जबकि वो अभी इतनी बड़ी एक्ट्रेस भी नहीं बानी हैं। लेकिन फिर भी रिपोर्टर्स और मीडिया को कब मुंह खोलना चाहिए ये मैडम को बखूबी पता है। जी हाँ अभी हाल ही में अक्षरा हासन ने अपनी फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर की बहुत गन्दी बेइज़्जती की।

असल में हुआ यूँ की अक्षरा हासन की फिल्म “लाली की शादी में…” की प्रेस कॉन्फ्रेंस हो रही थी और इसी दौरान गड़बड़ उसी समय शुरू हो गई जब अक्षरा कॉन्फ्रेंस में देर से पहुंचीं। इस कॉन्फ्रेंस में कई सीनियर रिपोर्टर्स मौजूद थे। साथ ही सीनियर डिस्ट्रीब्यूटर सनी खन्ना भी यहां थे जो अक्षरा की फिल्म की मार्केटिंग का काम भी देख रहे हैं। उन्होंने बताया कि अक्षरा ठीक 6 बजे कॉन्फ्रेंस खत्म कर देंगी। लेकिन एक जर्नलिस्ट 6 बजने के बाद भी उनसे बात करने के लिए वहां रुका रहा। अक्षरा ने एक भी मिनट और बैठने और सवालों के जवाब देने से मना कर दिया। इतना ही नहीं वो खन्ना पर जोर से चीख पड़ीं। साथ ही उस बेचारे जर्नलिस्ट से कहने लगीं जब मैं तुमसे बात करूं तब बोलना बीच में मत बोलो।

इतना चिल्लाने के बाद अक्षरा कुछ देर के लिए बैठीं और सवालों के जवाब दिए। साथ ही कैमरे के सामने फेक स्माइल भी करती रहीं। उन्होंने फटाफट इंटरव्यू खत्म किया और वहां से चली गईं। इसके बाद खन्ना अक्षरा के को-स्टार नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह से ये कहते नजर आए, ‘ऐसा बिहेव भी कोई करता है क्या।’ सच मुच अक्षरा ऐसा टैंट्रम्स तो सुपरस्टार के भी नहीं होते जैसे आपके हैं।

 

Facebook Comments
Similar posts
Please Login/Register to Comment.