‘फन्ने खान’ में अनिल संग रेट्रो के ज़माने की सिंगर बनेगी ऐश्वर्या रॉय

0 1

ऐश्वर्या रॉय को स्क्रीन पर एक अलग किरदार में देखना दर्शको के लिए हमेशा से ही एक शानदार अनुभव होता है और अगर ऐसे में हम आपको बताए कि उनकी अगली फिल्म अनाउंस हो गई है और वो इस फिल्म में रेट्रो के ज़माने कि सिंगर का किरदार निभाने जा रही हैं तो आपको कैसा लगेगा। जी हाँ ताल के साथी कलाकार, अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर 17 साल (पहली फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में काम करने के बाद) बाद ‘फन्ने खां’ फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। जिसमे ऐश्वर्या के रोल का खुलासा हो गया है और वे इस फिल्म में बनी हैं एक गायिका।

वैसे तो ऐश्वर्या ताल में भी गायिका और डांसर थीं, जिसमें अनिल कपूर निर्देशक के रोल में थे। वहीं ‘फन्ने खां’  में वे अपने गाने खुद रिकॉर्ड करेंगे। ऐश्वर्या फिल्म में रेट्रो लुक में नजर आएंगी। अनिल कपूर द्वारा सोशल मीडिया पर दिए गए फिल्म के फर्स्ट लुक में उन्होंने चमकीला ब्लेजर और पैंट्स पहन रखी है। जो बहुत हद तक रेट्रो लुक को ही दर्शाता है।

यह लुक उन्होंने 2016 में रिवील कर दिया था। लेकिन ऐश्वर्या के रोल के बारे में कुछ फ़ाइनल नहीं था जो अब फ़ाइनल हो चूका है। जिसके बारे में सहनिर्माता प्रेरणा अरोरा ने बताया कि कपूरफिल्म की शूटिंग अगस्त की शुरूआत से शुरू कर देंगे, वहीँ ऐश्वर्या महीने के आखिर में शूटिंग शुरू कर पाएंगीं। इसके अलाव फिल्म के निर्माता ने कहा कि ऐश्वर्या ही फिल्म के लिए उनकी पहली और आखिरी पसंद थीं। खबरें हैं कि अनिल कपूर फिल्म के लिए कुछ गाने भी गाएंगें। प्रेरणा के अनुसार, इस फिल्म से ऐश्वर्या भी गायिकी में हाथ आजमा सकती हैं। फिल्म के निर्देशक अतुल मांजरेकर हैं। ‘फन्ने खां’ के निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं। फिल्म 2000 में आई डच फिल्म ‘एवरीबडी फेमस’ की रिमेक है। फिल्म की शूटिंग अगस्त से अक्टूबर तक एक स्लॉट में होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.