बरुण सोबती ने अपनी को-स्टार शिवानी तोमर को दिए रोमांटिक टिप्स

टेलीविजन के चहेते सितारे बरुण सोबती स्टार प्लस के शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं‘ के तीसरे सीजन के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस सीजन में उनके अपोजिट काम कर रही हैं शिवानी तोमर। बरुण इस शो में अद्वय सिंह रायज़ादा का किरदार निभाते नजर आयेंगे वहीं शिवानी को इस शो में चांदनी की भूमिका में देखने का मौका मिलेगा।

पर्दे पर बरुण के करिश्मे ने प्रशंसकों को हमेशा आकर्षित किया है, हमें सुनने में आया है कि अभिनेता ने अपनी को-स्टार शिवानी तोमर को उनके साथ दृश्यों की शूटिंग करने के दौरान सहज महसूस कराने के लिए उसे सुझाव देना आरंभ कर दिया है। यह जोड़ी सीक्वेंस में अपने दृश्यों के बारे में चर्चा करती है, और बरुण पर्दे पर दिखाये जाने वाले रोमांटिक दृश्यों के लिए उन्हें सुझाव भी देते हैं।

इस बारे में बरुण ने कहा, ‘‘मैंने शिवानी को मुझमें पूरा भरोसा रखने के लिए कहा। यदि वह गिरेगी भी तो मैं निश्चित रूप से उसे संभाल लूंगा, क्योंकि मैंने पहले भी ऐसे दृश्य किये हैं। वह अपनी चीजें कर सकती है और यह सब ठीक होगा। हमारे बीच एक कम्फर्ट लेवल बन गया है और इससे हमें अद्वय एवं चांदनी के रूप में हमारी केमिस्ट्री पर काम करने में मदद मिलेगी।‘‘

शिवानी ने कहा, ‘‘बरुण अभी तक के सबसे अच्छे को-स्टार में से एक हैं। उन्होंने कभी यह अहसास नहीं कराया कि मैं शो के सेट पर कोई बाहरी व्यक्ति हूं। बरुण के साथ शूटिंग करने का मेरा अनुभव वाकई में बहुत अच्छा रहा है और हमारी काफी अच्छी पटती है। उम्मीद है कि प्रशंसक भी हमारी केमिस्ट्री को पसंद करेंगे।‘‘ खैर बरुण, आपके द्वारा दिये गये सुझाव निश्चित रूप से इस जोड़ी को पर्दे पर बखूबी पेश करेंगे।

देखिये ‘इस प्यार को क्या नाम दूं‘ जल्द स्टार प्लस पर