26 साल बाद बाप-बेटे के रोल में अमिताभ-ऋषि, देखें फर्स्ट लुक

बॉलीवुड के महानयाक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर 26 बाद फिर पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने वापस आ रहे है। जी हां गुजराती डायरेक्टर सौम्या जोशी के नाटक ‘102 नॉट आउट’ पर बन रही। फ़िल्म 102 Not Out में पहली बार दोनों पिता-पुत्र के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ 102 साल के बुजुर्ग पिता का रोल निभा रहे हैं, जबकि बेटे के किरदार में हैं ऋषि कपूर, जो 75 साल का रोल निभा रहे हैं।

हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमें बिग बी और ऋषि काफी बुजुर्ग नजर आ रहे है दोनों के एक्प्रेशंस ऐसा लग रहा है की दोनों में बनती नही है।

Amitabh Bachchan, Rishi kapoor

ऋषि कपूर ने भी अपनी और अमिताभ की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘लेजेंडरी अमिताभ बच्चन के साथ फिर से काम करके अच्छा लगा, धन्यवाद अमित जी, कभी 26 साल का विलंब लगा ही नहीं.हम तुरंत जुड़ गए’

फ़िल्म की शूटिंग बुधवार को मुंबई में शुरू हो चुकी है जो इस महीने के आखिर तक चलेगी. उसके बाद जुलाई में शूटिंग दोबारा शुरू होगी। 102 नॉट आउट को ओह माई गॉड और ऑल इज़ वेल जैसी फ़िल्में डायरेक्ट करने उमेश शुक्ला डायरेक्ट रहे रहे हैं। उमेश ऑल इज़ वेल में अभिषेक बच्चन और ऋषि कपूर को डायरेक्ट कर चुके हैं।  फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी।