श्री श्री रवि शंकर और संजय दत्त ने एक बड़ी सामाजिक पहल के लिए मिलाया हाथ

बॉलीवुड के सबसे समृद्ध अभिनेता संजय दत्त किसी न किसी करण खबरों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार कारण कुछ अलग है जी हाँ. हाल ही में  वह विश्व प्रसिद्ध आध्यात्मिक भगवान परम पावन श्री श्री रविशंकर से मिलने के लिए बैंगलुरु गए थे। अभिनेता के करीबी सूत्रों का कहना है कि श्री श्री और संजय दत्त एक बड़ी सामाजिक पहल की योजना बना रहे हैं, जो भारत के प्रभाव को प्रभावित करेगा। बैठक का मूल एजेंडा युवाओं में मादक पदार्थों की लत की समस्या पर चर्चा करना और इसे समाप्त करने के लिए संयुक्त प्रयास करने के लिए है।

Sanjay Dutt, Sri Sri Ravi Shanker

संजय दत्त जो नशीले पदार्थों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए उत्सुक हैं। संजय लंबे समय से इसके लिए कदम उठाना चाहते थे वह चाहते हैं कि भारत के युवाओं को समझना चाहिए कि दवाओं और नशे से कुछ भी समाधान नहीं मिलता है। वह पूरे भारत में दवा पुनर्वसन केन्द्र खोलने के लिए तैयार हैं और भारत को नशा मुक्त बनाने के बड़े अभियान के लिए खुद को समर्पित कर रहे हैं।

Sanjay Dutt, Sri Sri Ravi Shanker

बैठक के बाद श्री श्री ने कहा, “संजय दत्त विषय को उठाने और इसके बारे में जागरूकता फैलाने के बारे में बहुत उत्सुक हैं क्योंकि उन्होंने खुद ये अनुभव किया है। यह एक बड़ी पहल है और अभिनेता द्वारा उठाए गए एक कदम के रूप में वह लत के परिणामों को समझाना चाहते है “। उन्होंने आगे कहा, “संजय दत्त का एक बड़ा मिशन है; वह इस देश को नशा मुक्त और लत मुक्त बनाने के लिए एक बड़ा मिशन ले आयेंगे। “

संजय दत्त के साथ श्री श्री के सहयोग से पता चलता है कि 1993 में हुए मुंबई विस्फोटों के सिलसिले में पुणे की जेल में अपनी सजा दे रही थी, जब उन्होंने कैदियों के लिए एक योग आधारित आध्यात्मिक कलीसिया का आयोजन किया था, संजय दत्त उन्ही 300 में से एक थे जिन्होंने ये शिक्षा ली।

Sanjay Dutt, Sri Sri Ravi Shanker

फिल्मों की बात करे तो संजय दत्त ने पहले से ही अपनी सबसे बहुप्रतीक्षित कमबैक वाली फिल्म भूमि को शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें उनकी बेटी के रूप में खूबसूरत अदिति राव हैदरी ने किरदार अदा किया है। फिल्म ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित की गई है। भूमि के अलावा, संजय दत्त तिग्मांशु धुलिया की साहेब बिवी और गैंगस्टर 3 में भी नजर आने वाले है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *